टीवी एक्टर समीर शर्मा की हुई संदिग्ध हालात में मौत, पंखे से लटकता मिला उनका शव

नई दिल्ली (ऊँ टाइम्स) आज टीवी की दुनियां के जाने माने अभिनेता समीर शर्मा की लाश पंखे से लटकी हुई मिली है। समीर शर्मा लगभग 44 साल के थे । यह आत्म हत्या है या मर्डर यह अभी कन्फर्म नहीं हो पाया है! समीर का शव घर के किचन में लगे पंखे से लटका मिला है। हालांकि मौत के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है और न ही उनके पास से अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। समीर छोटे पर्दे के फेमस एक्टर थे वो कई सीरियल्स में नज़र आ चुके थे, जैसे ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘कहानी घर घर की’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘इस प्यार को क्या नाम दें’ !
पता चला है कि समीर ने इस साल फरवरी में ही यह घर किराए पर लिया था। रात को जब वॉचमैन राउंड ड्यूटी पर था, उस दौरान उसने समीर की बॉडी पंखे पर लटकी देखी तो बाकी सोसाइटी के लोगों को इस बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। पुलिस को शक है कि समीर दो दिन पहले ही आत्महत्या कर चुके थे। फिलहाल पुलिस को अभी तो उनके पास से कोई नोट नहीं मिला है।
मलाड पुलिस ने बताया कि, ‘बीती रात की समीर शर्मा का शव उनके घर के पंखे से लटका हुआ मिला है। बॉडी की हालत को देखकर लगता है कि उन्होंने दो दिन पहले ही आत्महत्या कर लिया था। फिलहाल एक्सीटेंडल डेथ की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और बॉडी को अटोप्सी के लिए भेज दिया गया है।
कौन थे समीर शर्मा :-  समीर दिल्ली के रहबने वाले थे। बाद में पढ़ाई के सिलसिले में बैंगलोर शिफ्ट हो गए। इसके बाद उन्होंने एक विज्ञापन एजेंसी में काम किया। बैंगलोर में समीर कुछ समय तक रेडियो सिटी में भी कार्यरत रहे। इसके बाद एक्टिंग की दुनिया में करियर की बनाने के लिए मुंबई चले आए। पहली बार स्टार वन के सीरियल ‘दिल क्या चाहता है’ के साथ डेब्यू किया।
‘दिल क्या चाहता है’ के बाद समीर को स्टार प्लस का फेमस शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ ऑफ़र हुआ। इसमें उन्होंने तुषार का करिदार निभाया। इसके अलावा वह कहानी घर घर शो में भी नज़र आए। सब टीवी के फेमस सो लेफ्ट राइट लेफ्ट की भी हिस्सा बने। इसके बाद समीर लगातार टीवी में सक्रिय रहे हैं। हाल ही में वह ये रिश्ता है प्यार के में नज़र आ रहे थे।

लेखक: OM TIMES News Paper India

omtimes news paper ( भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त / रजिस्टर्ड ) प्रकाशक एवं प्रधान सम्पादक रामदेव द्विवेदी 📲 9453706435 , 🇮🇳

टिप्पणी करे

Design a site like this with WordPress.com
प्रारंभ करें