भोजपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक को मारी गोली, गुस्साई भीड़ ने वाहनों को फूंका : OmTimes

भोजपुर (ऊँ टाइम्स) इस जिले के थाना जगदीशपुर क्षेत्र के बैरही गांव में शनिवार की दोपहर मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान डीजे पर आपत्तिजनक गाना बजाने के विवाद को लेकर एक युवक को गोली मार दी गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्मी युवक 18 वर्षीय विकास कुमार बरही गांव निवासी श्रीभगवान सिंह का  पुत्र है। जख्मी युवक को दायें साइड सीने में गोली लगी है, जो फंसी हुई है। इलाज के लिए आरा शहर स्थित एक निजी अस्पताल लाया गया। जहां, से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया । इस दौरान घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने तीन ट्रैक्टर व एक कार को फूंक दिया। एक पिकअप वैन को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना दोपहर करीब दो बजे के बाद की है।
इधर, जख्मी युवक के चाचा ने बताया कि शनिवार दोपहर गांव में एक पक्ष के लोग मूर्ति विसर्जन करने जा रहे थे। मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे पर आपत्तिजनक गाना बजाने को लेकर दोनों पक्षों के बीच नोकझोंक हुई। देखते ही देखते बाद बहुत बढ़ गया। तभी दूसरे पक्ष के एक युवक द्वारा विकास युवक को गोली मार दी गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए आरा शहर स्थित एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया ।
फायरिंग की घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा। जिसके बाद ग्रामीणों ने जमकर उत्पात मचाया। हंगामे के दौरान ग्रामीणों ने मूर्ति विसर्जन में जा रहे तीन ट्रैक्टर,टैक्टर पर लदे एक सेट डीजे,एक जनरेटर व एक कार को फूंक डाला । एक पिकअप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन एवं स्थानीय थाना अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच लोगों को समझाने बुझाने में जुट गया है। हालांकि, अभी भी गांव में तनाव पूर्ण माहौल बना हुआ है। पुलिस कैंप कर रही हैं।

लेखक: OM TIMES News Paper India

omtimes news paper (Regd. & App. by- Govt. of India ) प्रकाशक एवं प्रधान सम्पादक रामदेव द्विवेदी 📲 9453706435 , 🇮🇳 ऊँ टाइम्स , अविनाश द्विवेदी विशेष संवाददाता भारत , अभिषेक द्विवेदी विशेष संवाददाता उत्तर प्रदेश ,

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s