यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, बहन-बेटियों से छेड़छाड़ करने वालों का होगा राम नाम सत्‍य : OmTimes

मेरठ/ लखनऊ ( अभिषेक द्विवेदी, विशेष संवाददाता, ऊँ टाइम्स) यूपी के  मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ रविवार को सुबह सड़क मार्ग से गाजियाबाद से मेरठ पहुंचे। यहां पर इन्‍होंने सरदार वल्‍लभ भाई पटेल कृषि विश्‍वविद्यालय में किसानों व छात्रों को संबोधित किया। सीएम योगी ने मेरठ में 325 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिल्‍यांस किया। सीएम योगी अपने संबोधन के दौरान अपराधियों को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि यूपी में बहन-बेटियों के साथ छेड़खानी की गई तो उनकी ‘राम नाम सत्‍य’ की यात्रा निकाली जाएगी। मुख्‍यमंत्री के साथ मंच पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह व केंद्रीय मंत्री बीके सिंह समेत कई और नेता मौजूद रहे।
मुख्‍यमंत्री ने कड़े शब्‍दों में अपराधियों को संदेश देते हुए कहा कि यूपी के बहन-बेटियों को अब डरने की जरुरत नहीं है। पुलिस को खुली छूट दे दी गई है, जो भी बहन-बेटियों के साथ छेड़खानी करेगा। उसे किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जाएगा। उन्‍होंने कहा कि मनचलों और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि बहन बेटियों के साथ छेड़खानी करने वाले अपनी हरकत से बाज नहीं आए तो उनकी ‘राम नाम सत्‍य है’ की यात्रा निकलना तय है।
किसानों के जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि कुछ ऐसे लोग है, जो किसानों को भ्रम में डालकर आंदोलन को हवा दे रहे हैं। योगी ने कहा कि इनसे किसानों का विकास देखा नहीं जाता है। ये किसानों के आंदोलन के बहाने उपद्रवियों को छुड़ाने का ऐजेंडा चला रहे हैं। किसान आंदोलन में उपद्रवियों के पोस्‍टर लेकर विरोध कर रहे हैं।

मेरठ में नहीं उतर पाया योगी का हेलीकॉप्‍टर – मुख्‍यमंत्री योगी आदित्य नाथ का मेरठ में आने का सुबह 11 बजे का कार्यक्रम था। लेकिन खराब मौसम के कारण वे समय से नहीं पहुंच सके। तकरीब 12 बजे के आसपास योगी का हेलीकॉप्‍टर मेरठ पहुंच गया था। लेकिन कोहरे के कारण उतर न‍हीं पाया, लिहाजा उन्‍हें गाजियाबाद वापस ही जाना पड़ा। वहां से उनके लिए सड़क मार्ग से आने का प्रबंध किया गया। एक बजकर 25 मिनट पर योगी का काफिला मेरठ पहुंच गया। यहां पर संबोधन के बाद वे बागपत रोड स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे और तकरीबन चार बजे मेरठ से चले गए।. ….( ऊँ टाइम्स का सनसनीखेज समाचार http://www.omtimes.in  पर पढिए)

लेखक: OM TIMES News Paper India

omtimes news paper (Regd. & App. by- Govt. of India ) प्रकाशक एवं प्रधान सम्पादक रामदेव द्विवेदी 📲 9453706435 , 6307662484 🇮🇳 ऊँ टाइम्स

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s