आज केजरीवाल ने मुख्य मंत्री पद का शपथ लेने के दौरान कहा कि केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे

 OM TIMES e-news paper India     publish date – 16/2/2020. https://omtimes.in. IMG_20200216_133718   नई दिल्ली (ऊँ टाइम्स) आज दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री के पद और गोपनियता का शपथ लिया! शपथ ग्रहण के बाद केजरीवाल ने कहा कि यह एक-एक दिल्ली वाले की जीत है। हम केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे। दिल्ली के विकास के लिए मैं प्रधानमंत्री का आशीर्वाद चाहता हूं। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव खत्म हो गया है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने किसे वोट दिया, अब सभी दिल्लीवासी मेरे परिवार हैं। मैं सभी के लिए काम करूंगा, चाहे वह किसी भी पार्टी, किसी भी धर्म, जाति या समाज के लोगों से हो। इससे पहले सीएम केजरीवाल के अलावा उनके छह मंत्रियों ने मंत्री पद की शपथ ली। केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र पाल गौतम ने मंत्री पद की शपथ ली।

रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार मुख्यमंत्री पद का शपथ लिया ,सीएम केजरीवाल के अलावा उनके छह मंत्रियों ने भी मंत्री पद का शपथ लिया !

केजरीवाल ने कहा, प्रधानमंत्री जी से आशीर्वाद लेना चाहता हूं –  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, मैंने इस कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को निमंत्रण भेजा था। वह नहीं आ सकें शायद वह किसी अन्य कार्यक्रम में व्यस्त हैं। लेकिन इस मंच के माध्यम से, मैं दिल्ली को विकसित करने और इसे आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री जी और केंद्र सरकार से आशीर्वाद लेना चाहता हूं।

पूरे विश्व में बजेगा भारत का डंका : केजरीवाल –  दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि कुछ लोगों का कहना है कि केजरीवाल मुफ्त में सब कुछ दे रहे हैं। प्रकृति ने दुनिया की हर मूल्यवान चीज को मुफ्त दिया है, चाहे वह मां का प्यार हो, पिता का आशीर्वाद हो या श्रवण कुमार का समर्पण। इसलिए, केजरीवाल अपने लोगों से प्यार करते हैं और इसलिए यह प्रेम स्वतंत्र है। उन्होंने साथ ही कहा कि ऐसा समय आएगा जब पूरे विश्व में भारत का डंका बजेगा।

दिल्ली के विकास के लिए केन्द्र के साथ मिल कर काम करेंगे-  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह केंद्र सरकार के साथ मिलकर दिल्ली के विकास के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा दिल्ली के विकास के लिए प्रधानमंत्री का आशीर्वाद चाहता हूं। मैं सबके साथ मिलकर काम करना चाहता हूं।

अब सभी दिल्ली के लोग हैं मेरा परिवार : केजरीवाल-  अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चुनाव खत्म हो गए हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने किसे वोट दिया, अब सभी दिल्लीवासी मेरा परिवार हैं। मैं सभी के लिए काम करूंगा, चाहे वह किसी भी पार्टी, किसी भी धर्म, जाति या समाज के लोगों से हो।

दिल्ली के हर गली में बिना भेदभाव के करूंगा काम करुंगा’ –  अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं बिना किसी भेदभाव के दिल्ली के हर गली में विकास करुंगा।

‘यह सिर्फ मेरी नहीं,पूरे दिल्लीवासियों की जीत है –  अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह मेरी जीत नहीं है, यह हर दिल्लीवासी की, हर परिवार की जीत है। पिछले 5 सालों में, हमारा एकमात्र प्रयास हर दिल्लीवासी के लिए खुशी और राहत लाना है।

लेखक: OM TIMES News Paper India

(Regd. & App. by- Govt. of India ) प्रधान सम्पादक रामदेव द्विवेदी 📲 9453706435 🇮🇳 ऊँ टाइम्स

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s